Galaxy S22 Ultra में होगी अब तक की सबसे ब्राइट स्क्रीन: रिपोर्ट

आगामी सीरीज अगले महीने बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी

सियोल: सैमसंग अपने अगले प्रीमियम फ्लैगशिप, गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22 प्लस के साथ-साथ Galaxy S22 Ultra को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन में अब तक की सबसे ब्राइट स्क्रीन उपलब्ध होगी।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट में बताया गया कि विश्वसनीय टिपस्टर आईसयूनिवर्स के अनुसार, Galaxy S22 Ultra का डिस्प्ले, आगामी फ्लैगशिप फोन सीरीज का शीर्ष मॉडल, सैमसंग द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे ब्राइट होगा।

हालांकि, कोई वास्तविक संख्या नहीं बताई गई है। वर्तमान गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पीक की ब्राइटनेस के 1500 निट्स पर है और कोई भी एस22 अल्ट्रा से इस निशान से आगे जाने की उम्मीद कर सकता है।

आगामी सीरीज अगले महीने बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी। लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, आगामी सीरीज में पुअर ऑप्टिकल जूम वाले उच्च-रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत 3 एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22 प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरुआत में आएगा।

गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20/एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।

पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि Galaxy S22 Ultra में गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पर डुयल 10एमपी टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है। इनमें से एक पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button