झारखंड

लोकतंत्र का गला घोंट रही सरकार, कांग्रेस करेगी आंदोलन: सुरेश बैठा

खूंटी: केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने गौतम आडाणी की शेल कंपनी को बीस हजार करोड़ रुपये का गलत ढंग से लाभ पहुंचाया।

जब कांगेेस के सांसद राहुल गांधी ने इस मुद्दे को संसद में उठाया, तो बातों को ध्यान नहीं दिया गया और उन्हें बोलने नहीं दिया गया। उनकी सदस्यता को ही खत्म कर दिया गया।

केंद्र सरकार (Central Government) लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) इसके विरोध में पूरे देश में लोकतंत्र बचाव कार्यक्रम चला रही है।

ये बातें झारखंड प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरेश बैठा और खूंटी जिलाध्यक्ष (Khunti District Magistrate) रवि मिश्रा ने शुक्रवार को यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में कही।

लोकतंत्र को बचाने के लिए आवाज

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि Modi Government द्वारा लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने State bank, पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank), LIC के पैसे को निकालकऱ गौतम अडाणी को दे दिया।

उन्होंने सुरेश बैठा और रवि मिश्रा ने कहा कि सरकार चाहे राहुल गांधी और कांग्रेस की आवाज को दबाने का कितना भी प्रयास करे, लेकिन कांग्रेस लोकतंत्र (Congress Democracy) को बचाने के लिए आवाज उठाती रहेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी की बातों का संसद के रिकॉर्ड (Record) से ही हटा दिया और उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया।

जिलाध्यक्ष रवि मिश्रा ने कहा कि लाकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेेस की ओर से 26 मार्च से ही सत्याग्रह जैसे आर्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और यह कार्यक्रम दस अप्रैल तक चलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker