झारखंड

झारखंड में यहां बेटी की ससुराल में मायकेवालों ने मचाया उत्पात, ससुर की पीट-पीटकर हत्या

गिरिडीह: खाना बनाने को लेकर सास व बहू के बीच कहासुनी के बाद समधी की पिटाई से घायल राजकुमार तुरी (45 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना देवरी थाना (Deori Police Station) क्षेत्र के चतरो तुरियाटोला की है। घटना की सूचना के बाद देवरी थाना की पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए गिरिडीह भेज दिया है।

मृतक की पत्नी मुनिया देवरी ने देवरी थाना में आवेदन देकर समधी गिरीडीह भंडारीडीह निवासी रामू तुरी व उसके भाई दीपक तुरी के खिलाफ शिकायत की है।

झारखंड में यहां बेटी की ससुराल में मायकेवालों ने मचाया उत्पात, ससुर की पीट-पीटकर हत्या Here in Jharkhand, daughter-in-law's in-laws created ruckus, father-in-law was beaten to death

गुरुवार को चिकित्सकों ने रांची रेफर किया था

मुनिया देवी के मुताबिक 15 जनवरी की रात में खाना बनाने को लेकर उसकी पुत्रवधू (Daugther-in-law) राखी देवी के साथ कहासुनी हुई थी।

बहू राखी ने इसकी सूचना अपने मायके वालों को दी। इसके बाद 16 जनवरी की सुबह में समधी रामू तुरी अपने भाई के साथ आया और अपनी बेटी यानी राखी को घर ले जाने लगा।

मुनिया ने मना किया तो समधी रामू तुरी व उसके भाई दीपक तुरी ने उसके पति राजकुमार के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की। इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई।

परिजनों ने स्थानीय स्तर पर इलाज कराया, उसके बार गिरिडीह के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। गुरुवार को उसे चिकित्सकों ने रांची रेफर कर दिया। रांची ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker