झारखंड

बाबूलाल मरांडी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, खराब मौसम के कारण …

जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट (Sonari Airport) पर बाबूलाल मरांडी के विमान की Emergency Landing करायी गयी।

Jamshedpur : जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट (Sonari Airport) पर बाबूलाल मरांडी के विमान की Emergency Landing करायी गयी। इसकी खबर मिलते ही BJP के नेता व कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे और लाउंज में बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) से मुलाकात कर उनका हाल जाना।

इनमें सह-संयोजक लक्ष्मण टुडू, अनिल सिंह, अभय सिंह, अमर सिंह, सुधांशु ओझा, संजीव सिन्हा, सतबीर सोमू, रविंदर सिसोदिया, रीता मिश्रा, रंजन सिंह, हरेंद्र पांडेय, संजीव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि Babulal Marandi सरायकेला के खरसावां में चुनावी सभा करने के बाद दुमका के लिए रवाना हो रहे थे, लेकिन खराब मौसम के कारण उनके विमान की Emergency Landing जमशेदपुर के सोनारी हवाई अड्डे पर करानी पड़ी। इस कारण वे दुमका में आयोजित कार्यक्रम में वे शामिल नहीं हो सके।

बाबूलाल मरांडी ने खरसावां में झारखंड सरकार पर साधा निशाना

BJP प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व CM Babulal Marandi गुरुवार को सरायकेला के खरसावां पहुंचे। वे हरिभंजा में आयोजित बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

बाबूलाल मरांडी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में केंद्र की Narendra Modi सरकार ने हर वर्ग के लोगों के हितों को ध्यान में रखा।

गरीबों को मुफ्त अनाज दिया। आवास की सुविधा दी। बेहतर चिकित्सा की सुविधा उपलब्ध करायी, वहीं दूसरी ओर झारखंड की JMM-Congress की सरकार ने पिछले चार वर्षों में संसाधनों का दोहन करने में जुटी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker