क्राइमझारखंड

झारखंड : सोशल मिडिया पर हुए प्यार का खौफनाक अंजाम, रेहाना ने प्रेमी को पति के साथ मिलकर मार डाला

जमशेदपुर: जिले के कपाली थाना क्षेत्र (Kapali Police Station Area) के हांसाडुगरी स्थित खंडहर से बीते दिनों मिले अधजले शव (Half-Burnt Body) की पहचान पुलिस ने कर ली है। इसकी जानकारी रविवार को SDPO संजय कुमार सिंह ने चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर दी।

SDPO के अनुसार, मृतक मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के हीरानगर का रहने वाला था। उसका नाम छोटू रजक था।

छोटू और कपाली की शादीशुदा महिला रेहाना परवीन की दोस्ती एक साल पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिनों बाद रेहाना घर से बहाना बना दिल्ली चली गई।

शेख लाल ने रेहाना पर दबाव बनाकर उसके प्रेमी छोटू को भी घर बुलाया

उसका प्रेमी (Lover) छोटू भी दिल्ली पहुंचा। दोनों साथ में रहने लगे। जब पति को दोनों के प्रेम-प्रसंग (Love Affair) और दिल्ली में रहने की जानकारी हुई तो उसने पत्नी को बहला-फुसलाकर (Lured) घर बुला लिया ।

रेहाना पति की बात में आकर वापस आ गई। इसके बाद शेख लाल ने रेहाना पर दबाव बनाकर उसके प्रेमी छोटू को भी घर बुलवा लिया। कुछ दिनों तक छोटू को अपने घर पर ही रखा।

रिश्तेदारों के साथ मिलकर की हत्या

इसके बाद शेख ने रिश्तेदारों (Relatives) के साथ मिलकर ईंट से कूचकर और ब्लेड से गला काट (Slitting his Throat) कर उसकी हत्या कर दी। हत्या (Murder) के बाद शव को जलाने का भी प्रयास किया।

छोटू की हत्या में उसकी प्रेमिका रेहाना परवीन, प्रेमिका का पति शेख लाल और रेहाना का भाई मोहम्मद हुसैन, रेहाना का जीजा मोहम्मद शेराज शामिल थे।

रेहाना का भाई अंसार नगर और उसके जीजा मानगो चुना कॉलोनी के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों (Accused) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker