झारखंड

गढ़वा में हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत

बताया गया कि हाइवा के ओवरटेक करने से हादसा हो गया

News groupe Whatsapp

गढ़वा: गढ़वा जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।

पहली घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के सामने एनएच 98 पर घटी। बताया गया कि हाइवा के ओवरटेक करने से हादसा हो गया।

पीछे से जा रहे बाइक सवार की हाइवा का पीछे का चक्का चढ़ जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर भीड़ लगी रही।

हरिहरगंज पुलिस के आने के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा गया। मृतक की पहचान बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के तारा गांव निवासी दयानंद पाठक (46) के रूप में हुई है।

दयानंद पाठक छतरपुर स्थित इलेक्ट्रिक सप्लाई डिविजन में कुशल श्रमिक थे। बताया जाता है कि दयानंद पाठक अपनी बाइक से छतरपुर से अपने घर लौट रहे थे।

दूसरी घटना बंशीधर नगर बस स्टैंड के समीप की है। हाइवा की चपेट में आने से एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हाइवा का चालक फरार बताया जाता है।

बस स्टैंड के समीप अपने घर जाने के लिये गाड़ी पकड़ने आई थी

मृत महिला की पहचान धुरकी थाना क्षेत्र के कटहर कला निवासी शंभू उरांव की पत्नी कृतिका देवी (50) के रूप में हुई है।

जबकि घायल महिला भी कटहर कला निवासी बुचून उरांव की पत्नी पुष्पा देवी है। घटना के बारे में बताया जाता है कि दीपिका अपनी बहन पुष्पा देवी के साथ खरौंधी थाना क्षेत्र के बैतरी गांव से अपनी बुआ के घर से शादी समारोह से वापस घर लौट रही थी।

बंशीधर नगर के बस स्टैंड के समीप अपने घर जाने के लिये गाड़ी पकड़ने आई थी। इसी दौरान गढ़वा की ओर से आ रहे हाइवा की चपेट में आ गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।