झारखंड

झारखंड : युवती के गुप्तांग से बह रहा था इतना खून कि लगाने पड़े 12 टांके, होने वाले पति के साथ गई थी घूमने, रहस्य बरकरार

धनबाद: जिले में संदिग्ध हालत में एक युवती (Girl) को (SNMMCH) अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परेशान करने वाली बात यह है कि झरिया निवासी इस युवती (Jamshedpur Girl) के गुप्तांग (Girl Genitals) से इतना ज्यादा खून बह (Bleeding) रहा था कि चिकित्सक भी हैरान परेशान हो गए।

हालांकि आनन फानन में डॉक्टरों ने उसके गुप्तांग के पास 12 टांके लगाकर किसी तरह से खून के बहाव को रोक दिया, लेकिन बाद में पूरी तरह इलाज करने से मना कर दिया।

चिकित्सकों का कहना था कि मामला संदिग्ध (Case Suspect) लग रहा है और उन्हें आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) हुआ है। लेकिन Hospital के ही एक कर्मचारी की आग्रह करने पर इलाज किया गया।

jamshedpur girl

पुलिस को दी जानकारी, परिजनों का बयान भी संदेहास्पद

हालांकि बाद में चिकित्सकों ने मामला गंभीर देखकर सरायढेला पुलिस (Saraikela Police) को इसकी जानकारी दे दी। वहीं इस मामले में युवती के परिजनों के बयान संदिग्ध है।

उधर, दूसरी ओर परिजनों ने पहले बताया कि युवती मोबाइल रिपेयरिंग (Mobile Repairing) के लिए बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली।

jamshedpur girl

फिर बताया कि युवती की शादी तय हो गई है और होने वाला शौहर घुमाने के लिए ले गया था। वह बंगाल से आकर युवती को मैथन ले गया था।

हालांकि युवती ने अस्पताल अधीक्षक को मर्जी से रिलेशनशिप (Relationship) बनाने की बात कही, वहीं परिजनों ने दुष्कर्म से इनकार करते हुए कहा कि घर का मामला है।

jamshedpur girl

परिजनों के आग्रह पर किया गया डिस्चार्ज, रहस्य बरकरार

SNMMCHमें भर्ती करायी गई झरिया की युवती बुधवार की सुबह परिजनों के आग्रह पर डिस्चार्ज (Discharge) कर दी गई। उसकी स्थिति में सुधार था।

युवती लहूलुहान स्थिति में मंगलवार की शाम उसे भर्ती कराया गया था। उसे काफी अधिक रक्तस्राव (Bleeding) हो रहा था।

इलाज के साथ उसे कई टांके लगाए गए थे और तीन यूनिट खून (Three Units Blood) चढ़ाना पड़ा था। हालांकि युवती के इस गंभीर स्थिति में आने का रहस्य बरकरार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker