क्राइमझारखंड

झारखंड : I Love You लिख… प्रेमिका ने कहा- अगर वो मेरा नहीं हुआ तो किसी का नहीं होगा, फिर एक दिन मिली प्रेमी की लाश

दुमका: दुमका जिले में वैसे तो अपहरण और हत्या (Kidnapping And Murder) की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं।

मगर हाल में एक ऐसी घटना चिगलपहाड़ी पंचायत के महादेवरायडीह में घटी है, जिसने हर व्यक्ति को हैरान कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यहां सरकारी स्कूल (Government School) की एक सहायक शिक्षिका (Assistant Teacher) के 17 वर्षीय पुत्र को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

मंगलवार को पुलिस ने चिगलपहाड़ी गांव के पहाड़ से शव (Dead Body) बरामद किया है। बताया जा रहा है कि युवक 2 जुलाई से ही लापता था।

मृतक लखीकुंडी के द जीनियस स्कूल के कक्षा आठ का छात्र था। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद घरवालों को सौंप दिया।

पुलिस ने पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया

मृतक के पिता राजेश टुड्डू के बयान पर पुलिस ने दो किशोरी समेत तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

दर्ज मामले के अनुसार, बेटे की हत्या में बेटे की गर्लफ्रेंड, उसकी एक सहेली और सहेली का प्रेमी हलधर मंडल (Premi Haldhar Mandal) शामिल हैं।

तीनों ने साजिश के तहत दो जुलाई को फोन कर बेटे को बुलाया और फिर हत्या कर शव को पहाड़ों के बीच फेंक दिया।

तीन जुलाई को उसके मोबाइल लोकेशन (Mobile Location) पहाड़ बता रहा था। काफी खोजबीन के बाद बेटे का पता नहीं चला तो छह जुलाई को बेटे के लापता होने का मामला दर्ज कराया।

झारखंड : I Love You लिख... प्रेमिका ने कहा- अगर वो मेरा नहीं हुआ तो किसी का नहीं होगा, फिर एक दिन मिली प्रेमी की लाश

दरवाजे पर लिखा… I Love You

बच्चे की मां ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बेटे के लापता (Missing) होने के बाद तीन जुलाई को चकल्तिपुर गांव की रहने वाली एक लड़की घर आई और उनके सामने ही दरवाजे पर मेरे बेटे के नाम से आई लव यू (I Love You) लिखा।

उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उसका नहीं हो सकता तो वो उसे किसी और का होने भी नहीं देगी। इस हत्याकांड में रायडीह गांव की एक लड़की और चिगलपहाड़ी का हलधर मंडल भी शामिल है।

तीन के खिलाफ अपहरण कर हत्या का मामला दर्ज

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की मां और पिता के बयान पर दो किशोरी समेत तीन के खिलाफ अपहरण कर हत्या का मामला (Kidnapping and Murder case Rregistered ) दर्ज कर लिया गया है।

पूरा मामला प्रेम-प्रसंग (Love Affairs) और बदले का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई और साक्ष्य छुपाने की दृष्टिकोण से लाश को सुनसान क्षेत्र में फेंक दिया गया। इस मामले में सभी से पूछताछ की जाएगी। जल्द ही इस हत्या कांड से जुड़े अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

10 जुलाई को जामा थाना में बेटे के अपहरण करने की लिखित आवेदन

आरोप लगाया था कि चकलतीपुर गांव की रहने वाली शिवानी किस्कू, महादेवरायडीह की अनिता सोरेन और चिगलपहड़ी गांव के हलथर मंडल ने मिलकर उनके पुत्र अगस्टिन का अपहरण कर छुपा देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

शिवानी किस्कू अपनी विधवा बहन मुन्नी किस्कू के घर महादेवरायडीह आयी हुई थी। मां ने जब बेटे के बारे में पूछताछ करने के लिए दोनों के घर पहुंची तो दोनों बहनें घर में ताला बंद कर भाग गयी थी। काफी खोजबीन करने के बाद भी बेटे का कोई अतापता नहीं मिल पाया था।

मंगलवार को एक लाश चूटोपहाड़ के ऊपर रहने की सूचना मिलने पर उसकी मां दौड़े भागी पहाड़ के ऊपर गई और शव का अपने बेटे के रुप में शिनाख्त किया। मृतक के गले में रस्सी का निशान पाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker