‘AAP’ नेता ने सड़क पर बैठकर पूर्व और वर्तमान MLA के खिलाफ की नारेबाजी

News Aroma Desk

Slogans Raised Against MLA : पलामू जिले के पांकी प्रखंड (Panki Block) के भरी-हूरलौंग-गोगाड़ मुख्य सड़क का निर्माण कार्य महीनों से बंद होने से आम लोगों की परेशानी को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रवक्ता ओंकार नाथ जायसवाल ने बुधवार को सड़क पर बैठकर पूर्व और वर्तमान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ओंकार नाथ जायसवाल ने कहा कि पूर्व और वर्तमान विधायक की आपस लड़ाई में पांकी विधानसभा क्षेत्र में करीब सौ करोड़ से की अधिक की योजनाएं बंद पड़ी हैं।

पूर्व और वर्तमान विधायक ठेकदारी और कमीशन के लिए आपस में लड़ रहे हैं जबकि आम जनता समस्या से जूझ रही है। पूर्व और वर्तमान विधायक की लड़ाई के कारण ही भरी-हुरलौंग से गोगाड़ मुख्य सड़क की स्थिति ज्यों के त्यों बनी हुई है।

जायसवाल ने कहा कि वर्तमान विधायक ने सड़क का निर्माण कार्य कराना शुरू किया तो पूर्व विधायक ने Court में रिट याचिका दायर कर सड़क का निर्माण कार्य रोकवाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक का पांकी विधानसभा क्षेत्र में सौ करोड़ से अधिक की योजना है लेकिन ठप पड़ी है। उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो गाजे-बाजे के साथ इस रोड पर पूर्व और वर्तमान विधायक की शव यात्रा निकालेंगे।

आआपा नेता कौशल किशोर बच्चन ने कहा कि तीन माह पूर्व भरी-हुरलौंग से गोगाड़ सड़क का निर्माण शुरू हुआ था लेकिन पूर्व विधायक ने इसे रोकवा दिया। सड़क पर मेटल डालकर छोड़ने से आम लोगों की परेशानी बढ़ गई है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है।

गौरतलब है कि 13 मार्च को पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता ने भरी-हुरलौंग से गोगाड़ मुख्य सड़क का शिलान्यास किया था। संवेदक ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया।

इस बीच पूर्व विधायक ने टेंडर प्रक्रिया में गड़बड़ी का हवाला देकर कोर्ट में याचिका दायर कर सड़क निर्माण कार्य को बंद करा दिया गया, जिससे आम लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क से कई गांव और पंचायत के लोग आवागमन करते हैं।

इस मौके पर आआपा नेता अरुण कुमार वर्मा, अमरेश मेहता, नागेंद्र चंद्रवंशी, पप्पू यादव, जितेंद्र यादव, लौकेंदे सिंह, विरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

हमें Follow करें!

x