झारखंड

14-15 मार्च को देवघर में रहेंगे बाबा बागेश्वर, लगेगा दिव्य दरबार, बहेगी भक्ति की बयार…

देवघर कॉलेज मैदान (Deoghar College Ground) में 14-15 मार्च को बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा और भक्ति की बयार बहेगी।

Pandit Dhirendra Shastri Jharkhand: देवघर कॉलेज मैदान (Deoghar College Ground) में 14-15 मार्च को बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा और भक्ति की बयार बहेगी।

दरबार को देखते हुए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही है। एक ओर जहां झारखंड पुलिस के जवान अभी से पंडाल में मौजूद हैं तो वहीं बाबा बागेश्वर की अपनी Security भी कथा के दौरान वहां मौजूद होगी।

देवघर में बाबा बागेश्वर की पहली कथा का आयोजन Godda के सासंद डॉ निशिकांत दुबे की तरफ से आयोजित किया जा रहा है।इस हनुमंत कथा के लिए कालेज ग्राउंड में भव्य पंडाल बन रहा है।

पंडाल भी ऐसा बनाया जा रहा है कि चाहे कितनी भी हवा चले, इसका असर पंडाल में बैठे श्रद्धालुओं पर नहीं होगा। College Ground में 50 हजार श्रद्धालुओं के बैठने के लिए भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। लेकिन ज्यादा श्रद्धालुओं की उपस्थिति हो सकती है, इसको ध्यान में रखते हुए दो और पंडाल बनाए जा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker