झारखंड

BDO की बेटी ने सरकारी क्वार्टर में कर लिया सुसाइड, इसी साल दी थी इंटर की परीक्षा

BDO’s Daughter Committed Suicide: जिले के नक्सल प्रभावित पेशरार प्रखंड के ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर (BDO) यानी प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) अजय कुमार तिर्की की 18 साल की बेटी तमन्ना झरना तिर्की ने सरकारी क्वार्टर में Suicide कर लिया।

घटना की सूचना पेशरार थाना को दी गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। लोग इस बात से हैरान हैं कि प्रखंड विकास पदाधिकारी की बेटी ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। घटना शनिवार देर शाम की बताई जा रही है।

शनिवार देर रात अपने क्वार्टर लौटने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी को इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पेशरार थाना को दी।

कई अधिकारी पहुंचे अस्पताल

घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी Sadar Hospital पहुंचे। सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण लोगों को इसकी जानकारी रविवार को हुई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, तमन्ना झरना तिर्की ने Intermediate की परीक्षा दी थी। तमन्ना किसी की शादी में अपने गांव गई थी, जहां से वह परसों ही लौटी थी। इसी बीच शनिवार की देर शाम उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया।

घटनास्थल से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने घटनास्थल से एक Suicide Note भी बरामद किया है। हालांकि फिलहाल किसी भी स्तर से इसकी पुष्टि नहीं हो रही है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

इस मामले में किस्को सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा।

Leave a Reply

x