झारखंड

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल

गढ़वा (Garhwa) जिले के भवनाथपुर थाना अंतर्गत गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह घटित दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Garhwa Road Accident : गढ़वा (Garhwa) जिले के भवनाथपुर थाना अंतर्गत गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह घटित दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में भर्ती कराया गया है।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप घायल राजी निवासी गुलाबचंद पासवान और उसके भतीजे विकास पासवान को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पहली घटना गुरुवार की देर रात रोड स्थित मकरी के ढेकुलिया टोला के समीप घटी। जहां दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक पर सवार खरौंधी के राजी गांव निवासी गुलाब चंद पासवान और उसका भतीजा विकास पासवान के अलावा दूसरे बाइक पर तीन सवारी में एक बुका निवासी संतोष भुइयां घायल हो गए।

वहीं दूसरे बाइक पर सवार दो लोग घटना के बाद भागने में सफल रहे। घटना के संबंध में घायल विकास ने बताया कि वह चाचा के साथ बाइक से घर जा रहे।

उसी दौरान मकरी के ढेकुलिया टोला के समीप शराब (Liquor) के नशे में धुत बाइक सवार युवकों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

दूसरी घटना शुक्रवार की सुबह कर्पूरी चौक पर घटी। जहां एक बाइक पर सवार तीन लोगों को पीछे से एक Auto के टक्कर मारने से बाइक पर सवार अरसली उतरी के महुरांव टोला निवासी बुधु कहार की पत्नी शांति देवी और उसकी बहू प्रमिला देवी पति राजू राम गंभीर रूप से घायल हो गई।

इसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker