झारखंड

Audi हिट एंड रन मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा के सेक्टर 53 के कंचनजंघा अपार्टमेंटस के पास ऑडी (Audi) पर सवार युवकों ने एक बुजुर्ग को धक्का मार दिया था।

Hit and Run Case : नोएडा के सेक्टर 53 के कंचनजंघा अपार्टमेंटस के पास ऑडी (Audi) पर सवार युवकों ने एक बुजुर्ग को धक्का मार दिया था।

नोएडा पुलिस ने पलामू जिला के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। Hit and Run का मामला के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में मोहम्मदगंज का लव कुमार व भजनिया का प्रिंस कुमार शामिल है।

गाड़ी लव कुमार चला रहा था, जबकि प्रिंस साथ में बैठा था। धक्का इतना जोरदार था कि बुजुर्ग कई फिट हवा में उड़ गए थे। इस दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत हो चुकी है ।

48 घंटे के अंदर पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार किया

घटना की जानकारी मिलने पर नोएडा पुलिस करीब 150 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऑडी कार ( एच आर 26 डीके 5097) का लोकेशन खंगाला।

जांच के दौरान पुलिस को गाड़ी के लोकेशन और गाड़ी के नंबर का पता चला। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि यह गाड़ी प्रमोद सिंह के नाम पर है। घटना के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों लोगों को गिरफ्तार किया।

गाड़ी मालिक भी पलामू निवासी

प्रमोद कुमार सिंह भी मोहम्मदगंज (Mohammadganj) के रहने वाले हैं। गाड़ी को नई दिल्ली के किदवई नगर से जब्त किया गया है।

गाड़ी मालिक ने पुलिस को पूछताछ में बताया की उसकी गाड़ी लव कुमार व प्रिंस कुमार घटना के दिन ले गये थे। पुलिस ने गाड़ी मालिक के बयान के आधर पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी मालिक एक कारोबारी है।

दोनों युवक मौज-मस्ती करने गए थे नोएडा

पुलिस पूछताछ में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है की किस मकसद से दोनों युवक यहा पहुचे थे। बताया जाता है की दोनों Audi Car से नोएडा में मौज मस्ती के लिये पहुचे थे इस बीच यह घटना हुई। घटना CCTV में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों को सड़क किनारे लगे अन्य तकनीकी कैमरे के सहारे उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है की दोनों युवक नई दिल्ली में काम की तलाश में अपने परिचितों के बुलावा पर पहुचे है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker