झारखंड

काठीटांड़ के युवक पर मारपीट व गोली मारकर घायल करने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

रांची के रातू थाना क्षेत्र के सरयूनगर काठीटांड़ (Kathitand) निवासी विजय सिंह पर उनके दो पड़ोसियों ने मारपीट व गोली मारकर घायल करने का आरोप लगाते हुए दो अलग-अलग प्राथमिकी (FIR) दर्ज करायी है।

Ratu Assaulting and Injuring by Shooting : रांची के रातू थाना क्षेत्र के सरयूनगर काठीटांड़ (Kathitand) निवासी विजय सिंह पर उनके दो पड़ोसियों ने मारपीट व गोली मारकर घायल करने का आरोप लगाते हुए दो अलग-अलग प्राथमिकी (FIR) दर्ज करायी है।

पहली दर्ज प्राथमिकी पड़ोसी सुभाष प्रजापति ने करायी है। जिसमें उन्होंने विजय सिंह पर पत्नी देवंती देवी और 16 वर्षीय पुत्र आयुष प्रजापति पर लोहे के रॉड से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है।

वहीं दूसरी प्राथमिकी अखिलेश वर्मा ने दर्ज करायी है। वर्मा ने विजय सिंह पर 25 मई की रात 11 बजे पुत्र अर्पण कुमार पर निशाना साधते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर घायल करने का आरोप लगाया है।

बेटे पर चलाई अंधाधुंध गोलियां

मामले की जानकारी देते हुए अखिलेश ने बताया कि गोली की आवाज सुनने के बाद मुहल्ले वालों के जमा होने पर विजय सिंह फरार हो गया। पड़ोसियों ने उक्त घटना की सूचना रातू पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से छह खोखे बरामद किए है।

पुलिस ने आरोपी विजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए उसके घर को सर्च भी किया। पुलिस ने उसके घर से 15 लाख रुपये बरामद की है। रातू थाना प्रभारी शशिभूषण चौधरी (Shashibhushan Chaudhary) ने बताया की आरोपी के घर इतने पैसे कहां से आए इस बात की गहराई से जांच की जा रही है। फिलहाल उक्त रुपयों को जब्त कर आयकर विभाग को भेजा जायेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker