झारखंड

JMM-कांग्रेस की सरकार ने युवाओं के सपनों को कुचला, सुदेश महतो ने…

AJSU सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने बुधवार को प्रदेश की झामुमो-कांग्रेस पर निशाना साधा।

Sudesh Mahto in Giridih: AJSU सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने बुधवार को प्रदेश की JMM-कांग्रेस पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि JMM-कांग्रेस की सरकार ने झारखंड में साढ़े चाल साल के कार्यकाल में सिर्फ नीतियों पर राजनीति की है। इससे युवा वर्ग के सपने कुचले गये हैं। युवा सपनों का सौदा नहीं होने देंगे।

झारखंड का सौदा करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। ध्वस्त कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार ही इस सरकार की पहचान है। इन्होंने झारखंड की अस्मिता और छवि को धूमिल किया है। यह सरकार स्थानीय, नियोजन और विस्थापन नीति बनाने में विफल रही है।

उक्त बातें आजसू सुप्रीमो Sudesh Kumar Mahato ने बुधवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत फुसरो और कतरास में आयोजित पदयात्रा के दौरान कही। पदयात्रा में पार्टी के कई पदाधिकारी समेत हजारों की संख्या में क्षेत्र की जनता शामिल हुई।

उन्होंने कहा कि आज इस पदयात्रा में लोगों का जो अपार जनसमर्थन मिला है वो गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से हमारे प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी की अभूतपूर्व जीत की गवाही दे रहा है।

गिरिडीह की जनता का यह प्यार, स्नेह और आशीर्वाद हमारी ताकत है। जनता के सहयोग और कार्यकर्ताओं के परिश्रम का सुखद परिणाम राज्य की सभी 14 सीटों पर एनडीए की जीत के साथ देखने को मिलेगा।

सुदेश महतो ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश के युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा कर रही है।

झारखंड में सत्ता में आने से पहले इन्होंने यहां के बेरोजगार युवाओं को हर वर्ष पांच लाख नौकरियां देने की बात कही थी, आज साढ़े चार साल के बाद भी यह आंकड़ा दस हजार नौकरियों तक भी नहीं पहुंच पाया है। इनकी मंशा केवल जनता को दिग्भ्रमित कर उनका मत हासिल करना है।

महतो ने कहा कि PM मोदी ने अपने नेतृत्व में वैश्विक पटल पर देश का नाम रोशन किया है। मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने पूरे देश को विकास की गारंटी दी है। इसी गारंटी के साथ 2047 तक विकसित भारत के अपने संकल्प को हम सभी मिलकर पूरा करेंगे। यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है।

एक तरफ Narendra Modi का करिश्माई चेहरा है तो दूसरी ओर कोई चेहरा ही नहीं। उनके न पास न नेता है न ही देश को आगे ले जाने के लिए कोई नीति।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker