गर्मी की छुट्टियों ने ट्रेनों में बढ़ाई भीड़, नहीं मिल रहा रिजर्वेशन

News Aroma Desk

Crowd Increased In Trains: गर्मी का मौसम चल रहा है। छुट्टियों का सीजन (Holiday Season) भी शुरू हैं । पर्यटन क्षेत्रों को जोड़ने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में जून तक लंबी प्रतिक्षा सूची चल रही है।

ये भीड़ इसलिए भी बढ़ी कि चुनाव संपन्न होने के बाद लोग गर्मी छुट्टी में बाहर जाने का प्लान बनाए हुए थे। रांची में मतदान (Vote) होते ही दूसरे दिन रविवार से रांची से रवाना होने वाली कई ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई है।

हटिया-पुरी एक्सप्रेस (Hatia-Puri Express) में 26 से 31 मई तक स्लीपर और एसी श्रेणी के सभी बर्थ फुल चल रहे हैं। वाराणसी जाने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस में 27 मई को सीट नहीं है। विशाखापत्तनम-वाराणसी एक्सप्रेस वाया रांची में भी भीड़ है। इस ट्रेन में 29 मई, दो जून, पांच, नौ को स्लीपर व थर्ड AC में आरक्षित बर्थ नहीं है।

रांची-वाराणसी एक्सप्रेस (Ranchi-Varanasi Express) की भी स्लीपर श्रेणी में 27 से 31 और एसी श्रेणी में भी बर्थ उपलब्ध नहीं हैं। रांची से चलने वाली कामाख्या एक्सप्रेस के स्लीपर और एसी श्रेणी में 19 जून तक बर्थ फुल है। हटिया-बेंगलुरु एक्सप्रेस की सभी श्रेणियों में 29 जून तक बर्थ नहीं है।

हमें Follow करें!

x