झारखंड

झारखंड : देर रात में अचानक जवान की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान मौत

जमशेदपुर: चक्रधरपुर (Chakradharpur) के रेलवे थाना (Railway Police Station) में पदस्थापित जवान कृष्णा तामसोय की गुरुवार की रात को अचानक तबीयत बिगड़ी और शुक्रवार को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। उनकी उम्र 58 साल थी।

बैरक में कर रहे थे आराम

बताया जाता है कि ड्यूटी (Duty) पूरी कर कृष्णा तामसोय पोर्टरखोली (Porter Kholi) स्थित अपने बैरक में आराम कर रहे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी।

शुक्रवार तड़के उन्हें इलाज के लिए चक्रधरपुर के अनुमंडल अस्पताल (Sub-Divisional Hospital) में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

सूचना मिलने पर मंझारी प्रखंड के जांगीबुरू गांव से कृष्णा तामसोय (Krishna Tamsoy) की पत्नी हीरामनी तामसोय व परिवार के अन्य सदस्य अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए।

इसके बाद अनुमंडल अस्पताल से जवान कृष्णा तामसोय के पार्थिव शरीर को चक्रधरपुर थाना लाया गया.

जवानों ने यहां सलामी दी भी

जहां उन्हें चक्रधरपुर थाना व रेल थाना के अधिकारियों व जवानों ने फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि (Homage) दी।

इसके साथ ही जवानों ने यहां सलामी भी दी. इस दौरान पुलिस एसोसिएशन (Police Association) की ओर से परिवार के सदस्यों को आर्थिक सहयोग भी किया गया।

मौके पर चक्रधरपुर के थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार, रेल थाना प्रभारी सुनील कुमार कुशवाहा के अलावे चक्रधरपुर थाना (Chakradharpur Police Station) के जवान व दिवंगत कृष्णा तामसोय की पत्नी व परिवार के सदस्य मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker