मनोरंजन

सोशल मीडिया पर फिर उठीं लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की मांग

मुंबई : करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) इसी महीने 11 August को Release होने वाली है।

लेकिन इससे पहले ही एक बार फिर से Social Media पर इस फिल्म के Boycott की मांग उठने लगी है। दरअसल सोशल मीडिया ( Social Media) पर इस वक्त लाल सिंह चड्ढा की लीड Actress Kareena Kapoor Khan का एक पुराना बयान Viral हो रहा है।

एक्टर्स के बयान वायरल हो रहे हैं

दरअसल करीना का यह बयान एक Interview के दौरान का है, जिसमें उनसे Bollywood के नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि- ‘ये तो लोगों पर निर्भर करता है।

अगर आपको हमारी फिल्मों से कोई Problem है तो मत देखो हमारी फिल्में, किसी ने मजबूर नहीं किया है। अगर स्टार किड्स नहीं पसंद तो मत देखो हमारी फिल्में।’

आमिर खान का भी एक बयान Viral हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि -‘उन्हें Bharat में रहने से डर लगने लगा है

करीना के इस बयान के अलावा आमिर खान का भी एक बयान Viral हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि -‘उन्हें Bharat में रहने से डर लगने लगा है।

‘ सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों ही एक्टर्स के बयान वायरल हो रहे हैं। वहीं Users का गुस्सा Film के दोनों ही Lead एक्टर्स के बयान से एक बार से फूट पड़ा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स अब Film लाल सिंह चड्ढा के Boycott की मांग कर रहे हैं।

हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित

गौरतलब है, ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। इस Film की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। फिल्म का निर्माण Amir Khan के प्रोडक्शन House ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker