बिहार

लालू की बेटी रोहिणी का सारण लोस सीट से चुनाव लड़ना तय, माता-पिता का आशीर्वाद..

राजद (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

Lalu Prasad’s Daughter Rohini Acharya: राजद (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

मंगलवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए सारण के लिए निकल पड़ीं।

चुनाव अभियान पर निकलने के पहले उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की।

Image

उन्होंने X पर लिखा, “ले कर अपने भगवान का आशीर्वाद, चले हम अब जनता जनार्दन के द्वार।”

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लालू प्रसाद (Lalu Prasad) और राबड़ी देवी के पैर छूते और मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर भी शेयर की हैं।

एक दिन पहले रोहिणी अपने माता-पिता के साथ सोनपुर पहुंची थी और हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की थी।

बताया जाता है कि रोहिणी मंगलवार को सारण लोकसभा क्षेत्र के खरिका गांव से अपना जनसंम्पर्क अभियान शुरू करेंगी। इसके बाद वे नयागांव बाजार, हासिलपुर, कस्तूरीचक सहित कई इलाकों में पहुंचेंगी। कई इलाकों में उनका Road Show करने का भी कार्यक्रम है।

रोहिणी का सारण से चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है, हालांकि अभी आधिकारिक रूप से पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

भाजपा ने सारण सीट पर अपने मौजूदा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी को फिर से उम्मीदवार बनाया है। सारण सीट पर लालू परिवार का बेहद प्रभाव माना जाता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker