पिछले साल पेट्रोल लेते समय भरा था लकी ड्रा का कूपन, इस साल कार जीतने की…

News Aroma Desk

Farmer Won Car through Lucky Draw Coupon: अगर आप लकी है तो Lucky Draw में कुछ ना कुछ तो जीत ही लेंगे। पूरे भारत में पेट्रोल ग्राहकों को Lucky Draw के जरिये उपहार दिया जाता है।

इसी क्रम में दिसंबर 2023 में भागलपुर जिले के एकचारी के एक किसान नीरज कुमार सिंह ने झारखंड के गोड्डा के हनवारा के नायरा पेट्रोल पंप पर 210 रुपए का Petrol अपने बाइक में भरवाया था। पेट्रोल पंप पर उस वक़्त चल रहे लॉटरी के स्कीम के लिए कूपन भरवाए जा रहे थे, तो उन्होंने भी कूपन भर दिया और घर चले आए।

एक किसान को कार मिलना बड़ी बात

नीरज बताते हैं कि मार्च के महीने में जब उनको फोन आया कि आपने लकी ड्रा में कार जीता है, तो उन्होंने कोई Fraud Call समझा। लेकिन जब उन्हें पेट्रोल पंप आकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया, तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने हुंडई की Venue Car जीत ली है।

नीरज बताते हैं कि एक किसान को कार मिलना बड़ी बात है। वो बेहद खुश हैं।

पेट्रोल पंप के मालिक सुधांशु गोयल भी कार की चाभी नीरज को सौंपते वक़्त काफी उत्साहित थे।

उन्होंने कहा कि पूरे भारत में कार कम्पनी लकी ड्रा के जरिए ग्राहकों को उपहार स्वरूप देती है और हनवारा का पेट्रोल पंप इतना लकी है कि दो साल में दो बार इस पेट्रोल पंप में ग्राहक को कार मिली है।

उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़, बंगाल, उड़ीसा, झारखंड, बिहार और झारखंड के गोड्डा का हनवारा पेट्रोल पंप एकलौता ऐसा पेट्रोल पंप है जिसके ग्राहक ने कार जीता है।

पेट्रोल ग्राहकों को लकी ड्रा के जरिये उपहार देने की स्कीम के तहत निकला नाम

कार विजेता नीरज कुमार सिंह से जब पूछा गया कि आप बिहार से हैं और झारखंड में Petrol भरवाया और कार जीत गए, कैसा लग रहा है, तो उन्होंने बताया कि झारखंड में बिहार के मुकाबले Petrol सस्ता है, इसलिए मैं जब भी झारखंड आता हूं, तो पेट्रोल यहीं भरवाता हूं। या मेरे लिए लकी है।

हमें Follow करें!

x