झारखंड

पुरानी रंजिश को ले अचानक भिड़ गए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे और पत्थर, इसके बाद..

शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर गिरिडीह (Giridih ) के मधुबन थाना (Madhuban Police Station) क्षेत्र की खरखरी बस्ती में दो पक्ष अचानक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में खूब लाठी-डडे चले और पथराव हुआ।

Giridih Maarpit: शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर गिरिडीह (Giridih ) के मधुबन थाना (Madhuban Police Station) क्षेत्र की खरखरी बस्ती में दो पक्ष अचानक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में खूब लाठी-डडे चले और पथराव हुआ।

दोनों पक्षों से एक महिला सहित आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कई थानों के जवानों ने संभाला मोर्चा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची Madhuban Police मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना से वरीय अधिकारियों को अवगत कराया। बाद में कई थानों की पुलिस और CRPF के जवान मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला।

जख्मी महिला और पुरुषों को इलाज के लिए निचितपुर Clinic भेजा गया है। बाद में मौके पर पहुंचे बाघमारा DSP आनंद ज्योति मिंज ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर दोपहर की नमाज के वक्त मस्जिद के बाहर शेख खालिद और शेख इजरायल के बीच विवाद हो गया था। पुलिस को दोनों पक्षों को शांत करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मारपीट में एक पक्ष के शेख इसराफिल, शेख इसराइल, मगरीबन बीबी, शेख इम्तियाज तथा दूसरे पक्ष से शेख खालिद, शेख डब्लू घायल हैं। DSP मिंज ने कहा कि फिलहाल मामला शांत है। पुलिस को कैंप करने के लिए कहा गया है।

घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker