बिहार

प्यार में ‘पागल’ 2 बच्चों की मां जेठ के साथ हुई फरार

मुंगेर: बिहार (Bihar) के मुंगेर (Munger) जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है जब दो बच्चों की मां अपने जेठ के प्यार में ऐसी पागल हुई कि लोकलाज को ताक पर रखकर जेठ के साथ ही फरार हो गई।

जेठ भी चार बच्चों का पिता है। अब महिला का पति पुलिस (Police) से न्याय मांग रहा है। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला असरगंज थाना (Asarganj Police Station)क्षेत्र के मकवा गांव का है।

जहां दो बच्चों की मां नर्मदा देवी पर प्यार का इस कदर चढ़ा बुखार की वह अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में जेठ कैलाश साह के साथ सारे सामाजिक बंधन तोड़ फरार हो गई।

साथ में अपने दोनों बच्चों को भी ले गई। जानकारी के अनुसार त्रिपुरारी साह की शादी बेगूसराय जिला के रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह के पुत्री नर्मदा से 2007 में हुआ था।

प्यार में 'पागल' 2 बच्चों की मां जेठ के साथ हुई फरार 'Madly in love' mother of two children elopes with brother-in-law

 

शादी में मिले जेवर जेवरात भी ले गए

इन दोनों का पारिवारिक जीवन भी खुशी से गुजर रहा था इस दौरान दोनों के दो बच्चे भी हुए। साह मुंबई (Mumbai) में रह मजदूरी का काम करता और अपने घर मुंगेर भी पैसा भेजा करता था जिससे उसके पत्नी और बच्चों का खर्च चलता था।

इसी दैरान नर्मदा का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में जेठ लगने वाले चार बच्चों के पिता कैलाश साह के साथ नजरें चार हो गईं और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन पर बातें भी करने लगे।

22 जनवरी को दोनों रिश्ते की परवाह न करते फरार हो गए। नर्मदा अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई। शादी में मिले जेवर जेवरात भी ले गए।

इसके बाद पति त्रिपुरारी साह ने असरगंज थाना में पत्नी के भागने का आरोप लगाते हुए कैलाश साह सहित चार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker