झारखंड

गोड्डा में 66 बोतल शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

जिले की मेहरमा थाना (Mehrama Police Station) पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में दो लोगों को अवैध शराब (Illegal Liquor) के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास के कुल 66 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

Godda Illegal Liquor: जिले की मेहरमा थाना (Mehrama Police Station) पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में दो लोगों को अवैध शराब (Illegal Liquor) के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास के कुल 66 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

थाना प्रभारी नीतीश अश्विनी ने बताया कि बीती बुधवार की देर शाम को मेहरमा के पिरोजपुर-पीरपैंती NH133 पर गोविंदपुर चेकनाका के नजदीक वाहन जांच के दौरान दो अलग-अलग मामले में 66 बोतल अवैध विदेशी शराब (Illegal Foreign Liquor) के साथ दो शराब तस्कर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गोविंदपुर के रास्ते अवैध विदेशी शराब को खपाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद वाहन जांच के दौरान एक सफेद रंग की कार से कुल 33 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद की गई।

पुलिस ने वाहन चालक 44 वर्षीय राजकुमार शर्मा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित थाना पीरपैंती, जिला भागलपुर (बिहार) का बताया जाता है।

इसी तरह मंगलवार की दोपहर को Govindpur चेकनाका के नजदीक कंधे पर बैग में शराब को व्यापार के उद्देश्य लेकर जा रहे 19 वर्षीय युवक हरेराम कुमार को गिरफ्तार किया। हरेराम कुमार साकिन महेशपुर, थाना पीड़ी बाजार, जिला लखीसराय (Bihar) का बताया जाता है। इसके पास से कुल 33 बोतल शराब बरामद की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि एसडीजेएम भागलपुर (Bihar) द्वारा निर्गत गैरजमानती वारंट के वर्षों से फरार वारंटी पिरोजपुर निवासी 38 वर्षीय राजेश कुमार और 43 वर्षीय संजय महतो को गिरफ्तार कर भागलपुर न्यायालय भेजा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker