चंपाई सरकार के आम बजट में हजारीबाग के लोगों के लिए कुछ भी नहीं, MLA मनीष ने…

राज्य में गठबंधन सरकार द्वारा पेश किए गए 2024-25 के बजट से झारखंड की जनता की उम्मीद पूरी तरह से विफल हो गई है और आमजन ठगा महसूस कर रहा है।

News Aroma Desk

Champai Soren Government: राज्य में गठबंधन सरकार द्वारा पेश किए गए 2024-25 के बजट से झारखंड की जनता की उम्मीद पूरी तरह से विफल हो गई है और आमजन ठगा महसूस कर रहा है।

केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा दी गई सहायता राशि व केंद्रीय योजनाओं पर निर्भर झारखंड सरकार की अक्षमता जनता के सामने है। यह बजट अत्यंत निराशाजनक और जनता की दिग्भ्रमित करने वाला है।

यह बातें हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि बीते बजट की तरह यह भी एक जुमला है। झारखंड सरकार ने जनवरी 2024 तक वर्ष 2023-24 के बजट की 54 फीसदी राशि ही खर्च की है।

उन्होंने कहा कि 2023 में असफलता का रिकॉर्ड स्थापित करने के बाद आज एक बार फिर JMM-Congress-RJD की ठगबंधन सरकार ने दिग्भ्रमित करने वाला बजट पेश किया है।

विधायक मनीष जायसवाल ने यह भी कहा कि Hazaribagh के लिए इस बजट में कुछ भी नहीं है। उपेक्षा करने के लिए इस निकम्मी JMM-Congress-RJD सरकार को आगामी चुनाव में करारा जवाब देगी हजारीबाग की जनता ।

हमें Follow करें!

x