Katrina Vicky Wedding : कटरीना-विक्की को मिला शादी की फुटेज बेचने के लिए इतने करोड़ का ऑफर

विकैट को अपनी शादी की फुटेज बेचने के लिए एक भारी कीमत ऑफर की गई है

मुंबई: एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हर कोई इस कपल की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब है। हालांकि बीते दिनों ही खबरे सामने आई थी कि विकैट (Vickat Wedding) की शादी में मेहमानों के जरिए फोन ले जाने पर रोक होगी, क्योंकि कपल अपनी शादी की फोटोज को लीक नहीं करना चाहता है।

इसके पीछे का कारण यह है कि कटरीना और विक्की ने इंटरनेशनल मैरिज को अपनी तस्वीरें बेची है, लेकिन क्या आप जानते है। विकैट को अपनी शादी की फुटेज बेचने के लिए एक भारी कीमत ऑफर की गई है।

जानकारी के मुताबिक, शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरों और वीडियोज पाने के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना-विक्की की शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज पाने के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कपल को 100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

ये ओटीटी प्लेटफॉर्म कपल के फोटो और वीडियोज को ओटीटी पर स्ट्रीम करना चाहता है, जिसके बदले वो मोटी रकम अदा करने को तैयार है।

पश्चिमी देशों में यह आम चलन है कि सिलेब्रिटी अपनी शादी के वीडियो और तस्वीरों को प्रेस, मैग्जीन या कई बार चैनलों को बेचते हैं। इन सिलेब्रिटीज के काफी बड़ी संख्या में फैन होते हैं, जो उनकी लाइफ से जुड़ी हर घटना को देखना चाहते हैं।

ऐसे में वीडियो या तस्वीर खरीदने वाले OTT चैनल को एक बड़ा दर्शक वर्ग मिल जाता है। जिसके बाद इन्हें बड़ी कमाई होती है।

जानकारी के अनुसार, विक्की और कटरीना ने अपनी वेडिंग फोटोस के राइट्स एक इंटरनेशनल मैग्जीन को बेच दिया है, जिसकी डील करोड़ों में हुई है। यही वजह है कि वेडिंग वेन्यू पर किसी भी तरह के मोबाइल या कैमरे को बैन कर दिया गया है।

बता दें कि 9 दिसंबर यानी आज विक्की-कैट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और रितिक रोशन जैसे बड़े सेलेब्स इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

रिपोर्ट तो ये भी हैं कि, सात फेरे लेने के बाद ये जोड़ा इंडस्ट्री से जुड़े अपने खास दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट देगा, जो शादी का हिस्सा नहीं पाएंगे।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button