राहुल-अखिलेश की चुनावी सभा में अचानक मच गया हंगामा, बिना भाषण दिए लौटे

News Aroma Desk

Election Meeting of Rahul-Akhilesh Ruckus: रविवार को प्रयागराज में राहुल गांधी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा में अचानक हंगामा हो गया।

भीड़ बेकाबू हो गई और Barricading तोड़कर मंच तक पहुंच गई। पुलिस ने लाठियां पीटीं तो भगदड़ मच गई। स्थिति को भांपते हुए राहुल-अखिलेश बिना भाषण दिए लौट गए।

रैली का आयोजन फूलपुर लोकसभा (Phulpur Lok Sabha) सीट के पड़िला महादेव फाफामऊ में किया गया था। बताया जाता है कि INDIA गठबंधन की रैली में राहुल और अखिलेश के आने की जानकारी पर हुजूम उमड़ पड़ा था।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव हेलीकाप्टर से पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई।

राहुल-अखिलेश के मंच पर पहुंचते ही भीड़ बैरिकेडिंग तोड़कर डी के अंदर घुस गई। तमाम कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए। इसके बाद राहुल और अखिलेश नाराज हो गए।

दोनों नेता मंच से चले गए। सपा MLC मान सिंह यादव ने हंगामे का ठिकरा BJP पर फोड़ा है। कहा कि विशाल जनसभा में पहुंची भीड़ को देखकर BJP की साजिश से फोर्स की व्यवस्था नहीं की गई। इस वजह से अव्यवस्था फैली है।

फूलपुर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरनाथ मौर्या के समर्थन में आयोजित INDIA गठबंधन की संयुक्त जनसभा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे।

अखिलेश यादव और राहुल गांधी के पहुंचते ही भीड़ ने पहले हेलीपैड के पास लगी बैरिकेडिंग तोड़ दी। इसके बाद जब राहुल-अखिलेश मंच पर पहुंचे तो सबसे पहले डी के ठीक सामने वाली बैरिकेडिंग टूटी औऱ भीड़ अंदर घुस आई।

लोग एक दूसरे को कुचलकर आगे बढने लगे तो मंच से लोगों से शांत रहने की अपील हुई लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। भीड़ को मंच के बिल्कुल करीब देख अखिलेश और राहुल की सुरक्षा में लगे जवानों को हाथ पैर फूलने लगे।

इससे पहले कि वीआईपी नेताओं को किसी तरह की दिक्कत होती बिना भाषण ही राहुल और अखिलेश ने वापस लौटने का फैसला कर लिया। सुरक्षाकर्मियों और पुलिस की घेरेबंदी में दोनों नेताओं को हेलीकाप्टर तक पहुंचाया गया और दोनों वहां से लौट गए।

हमें Follow करें!

x