भारत

ममता बनर्जी को किसने दिया धक्का?, SIT करेगी जांच ; मुख्यमंत्री आवास की बढ़ी सुरक्षा

S.S.K.M. मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा कि गुरुवार रात को उनके आवास पर किसी ने मुख्यमंत्री को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

Mamata Banerjee Injured on Forehead: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के माथे पर लगी चोट की जांच अब बंगाल पुलिस की SIT टीम करेगी। मुख्यमंत्री अपने आवास पर गिर गई थी, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

S.S.K.M. मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा कि गुरुवार रात को उनके आवास पर किसी ने मुख्यमंत्री को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

पत्रकारों से बात करते हुए S.S.K.M. निदेशक ने कहा कि चोट शायद “उनके घर पर पीछे से धक्का देने के कारण लगी होगी”।

विनीत कुमार गोयल ने कहा, “शहर पुलिस के सूत्रों ने बताया कि SIT में विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल होंगे जो मामले की जांच करेंगे। SIT द्वारा जांच प्रक्रिया की निगरानी की जाएगी।”

वहीं, पता चला है कि SIT दक्षिण कोलकाता के कालीघाट में CM के आधिकारिक आवास के आसपास के CCTV फुटेज की जांच करेगी। SIT के सदस्य मुख्यमंत्री आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ करेंगे।

शहर पुलिस के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि इस मामले को पुलिस अत्यधिक गंभीरता से देख रही है। इसमें VVIP के सुरक्षा पहलू शामिल हैं। ‘धक्का’ देने की थ्योरी की जांच के अलावा मुख्यमंत्री आवास पर मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की जाएगी।

मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ने इस संदर्भ में बयान जारी कर कहा, “गुरुवार शाम को अपने आवास परिसर में टहलने के दौरान फिसलने से मुख्यमंत्री के माथे पर चोट लग गई। उन्हें तुरंत पास के S.S.K.M. मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।”

रात में डॉक्टर द्वारा उनके माथे पर चार टांके लगाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल से उनकी छुट्टी के लगभग एक घंटे बाद S.S.K.M. निदेशक ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की और इस दौरान धक्का देने की थ्योरी को सामने रखा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker