इस दिन लांच होगी ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला Nothing Phone (2A), यहा देखें पूरी डीटेल

News Aroma Desk

Nothing Phone (2A): 5 मार्च को Nothing 2A को लॉन्च किया जाएगा। पिछले हफ्ते X पर फोन का डिज़ाइन दो बार सामने आ चुका है और हाल ही Evan Blas द्वारा पोस्ट की गई फोटो से मालूम हुआ है कि फोन का कैमरा Dual Horizontal होगा और ग्लिफ LED लेआउट भी देखा जा सकता है।

Nothing Phone (2A

बता दें कि Nothing Phone (2A) अपनी ट्रांसपेरेंट डिजाइन के कारण खूब चर्चा में है।

Nothing Phone 2A के फिचर्स

Nothing Phone (2A

फोन को देखें तो समझ आ रहा है कि ग्लिफ को कैमरा के दोनों तरफ प्लेस किया जाएगा। वहीं LED फ्लैश को Camera Module के ठीक पास में देखा जा सकता है।

फोन के दोनों व्हाइट और ब्लैक ऑप्शन में Simple Glyph Interface देखा जा सकता है। Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 के मुकाबले आने वाले Nothing Phone 2A का रियर पैनल का डिज़ाइन थोड़ा अलग होगा। फोन में पावर बटन राइट एज पर और वॉल्यूम बटन लेफ्ट पर देखा जा सकता है।

फोन में स्टोरेज

Nothing Phone (2A

साथ ही फोन देखने से ये भी लग रहा है कि नया Nothing Phone (2A) बहुत ही पतले बेजल के साथ आएगा। नथिंग ने कहा है कि फोन 2(A) को TSMC के लेटेस्ट सेकेंड जेनरेशन 4 NM Processor के साथ आएगा।

फोन में 12 GB RAM मिलने की बात कही गई है, और इसमें RAM बूस्टर तकनीक के साथ 8GB की अडिशिनल वर्चुअल RAM दी गई है। हाल ही में X पर एक यूज़र ने पूछा कि कि क्या नथिंग 2a को इंडिया में बनाया जाएगा?

इसपर कार्ल पेई ने जवाब दिया ‘Vayupi’ यानी कि हां। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में फोन सस्ता होगा। पिछले लीक से पता चला था है कि Nothing 2A की कीमत भारत में 30,000 रुपये के अंदर रखी जा सकती है। इसे 8GB + 128GB और 12GB + 256GB के Configuration के साथ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की जानकारी मिली है।

उम्मीद है कि यह फोन नथिंग फोन 1 की तुलना में काफी अपग्रेडेड होगा, और ये भी बताया गया कि यह नथिंग फोन 2 से सस्ता भी होगा।

हमें Follow करें!

x