डालटनगंज में पहले मजदूर को मारा चाकू, फिर की लूटपाट, गंभीर हालत में…

News Aroma Desk

Palamu Crime: डालटनगंज स्टेशन रोड (Daltonganj Station Road) में रेडमा ओवरब्रिज के नीचे गैलेक्सी इन होटल के सामने रविवार की रात चाकू मारकर मजदूर से लूटपाट की घटना हुई है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए MRMCH में भर्ती किया गया है।

18 टांके लगाए गए हैं। घटना के क्रम में हमला करने वाले लुटेरे को स्थानीय लोगों की सक्रियता से पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है।

बताया जाता है कि सुदना इलाके में मकान की ढलाई हुई थी। इसमें कई मजदूर लगे थे। रात हो जाने के कारण सतबरवा के डूबलगंज के छठन भुइयां समेत कई मजदूर घर नहीं जा पाए थे।

ढलाई खत्म होने के बाद छठन भुइयां और लहलहे के मुनारिक राम स्टेशन पर खाना खाने जा रहे थे। इसके बाद गाड़ी मिलने पर घर जाने की तैयारी थी।

जैसे ही स्टेशन रोड में Redma Overbridge के नीचे गैलेक्सी इन होटल के सामने पहुंचे कि पीछे से एक युवक आया और छठन भुइयां पर चाकू से हमला बोल दिया। सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ तीन बार मारा, जिससे छठन गंभीर हो गए। फिर उसके पास से 900 रुपये लूट लिया।

हालांकि स्टेशन की ओर से चाय पीकर लौट रहे पहाड़ी मोहल्ला के कामरान उर्फ शेरू, इम्तियाज हबीबी उर्फ आबिद और सिफत ने बीच बचाव किया। चाकू मारने वाले युवक को पकड़ा और जख्मी को इलाज के लिए MRMCH में ले गए।

इस दौरान मजदूर को खाना भी खिलाया। साथी आरोपी को थाना के हवाले कर दिया। लूट गए पैसे भी आरोपी के पास से थाना में जमा कराया।

इलाज के दौरान मजदूर छठन को सिर में 8 एवं चेहरे पर 10 टांके लगाए गए। आरोपी की पहचान Housing Colony निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है।

हमें Follow करें!

x