रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक मिली इंजीनियरिंग के स्टूडेंट की डेड बॉडी, MMCH में…

इधर पोस्टमार्टम कराने आए लव के पिता अशोक कुमार ने बताया कि लव को उसके दोस्तों के साथ शुक्रवार की शाम 4.30 बजे पुलिस लाइन के पास एक चाय दुकान में बैठा देखा था

News Aroma

Plamu Dead Body: डालटनगंज शहर थाना क्षेत्र के बिस्फुटा रेलवे क्रॉसिंग (Bisfuta Railway Crossing) के पास रेलवे ट्रैक से शुक्रवार की देर शाम इंजीनियरिंग के छात्र लव कुमार (21) का शव (Luv Kumar Dead Body) बरामद हुआ।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे TOP 3 के प्रभारी मंटूस महतो और उनके जवानों ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए MMCH  में भेज दिया। रात तक शव की पहचान नहीं हुई थी। शनिवार सुबह शव की पहचान हुई।

अभी कर रहा था कंम्प्यूटर की तैयारी

इधर पोस्टमार्टम कराने आए लव के पिता अशोक कुमार ने बताया कि लव को उसके दोस्तों के साथ शुक्रवार की शाम 4.30 बजे पुलिस लाइन के पास एक चाय दुकान में बैठा देखा था।

उसके बाद देर शाम उसका शव बिस्फुटा रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक से बरामद होने की सूचना मिली। इस बीच उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पाया था। पुलिस से शव बरामद होने के संबंध में जानकारी मिली। शनिवार सुबह में MMCH पहुंचकर उसकी पहचान की।

मृतक के पिता ने बताया कि लव रांची में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर डालटनगंज में अभी कंम्प्यूटर (Computer) की तैयारी कर रहा था।

x