झारखंड

जमुना नदी पर पुल निर्माण कार्य में लगे मुंशी को अपराधियों ने पीटा, रंगदारी नहीं मिलने…

पलामू (Palamu) जिले के तरहसी-पांकी के सीमावर्ती क्षेत्र में अपराधियों ने जमुना नदी (Jamuna River) पर पुल निर्माण कार्य में लगे मुंशी की पिटाई कर दी।

Palamu News: पलामू (Palamu) जिले के तरहसी-पांकी के सीमावर्ती क्षेत्र में अपराधियों ने जमुना नदी (Jamuna River) पर पुल निर्माण कार्य में लगे मुंशी की पिटाई कर दी। रंगदारी नहीं मिलने पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

सूचना मिलने पर तरहसी एवं पांकी थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस संबंध में प्रभावित मुंशी को आवेदन देने के लिए कहा गया है।

बताया जाता है कि शनिवार को एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी टइया और जमुना गांव के बीच पुल निर्माण स्थल पर पहुंचे थे और आते ही पुल निर्माण कार्य में लगे Sildilia Construction कंपनी के मुंशी अर्जुन कुमार यादव और नागेंद्र प्रसाद यादव की पिटाई शुरू कर दी।

अज्ञात अपराधियों द्वारा मारपीट करने के क्रम में मोबाइल टूट कर गिर गया। इसके बाद भी पैसे मांगने की बात कही गई।

ठेकेदार का कहना है कि कुछ दिन पूर्व रंगदारी की मांग की गई थी और धमकी दी जा रही थी। नहीं देने के कारण अचानक बाइक से लोग पहुंचे और लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी।

इस घटना में मुंशी का सिर जख्मी हो गया है और उसका इलाज किया गया है। सूचना मिलने के बाद Tarsi Police कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाई है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker