पलामू में यात्री बस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

News Aroma Desk

Palamu Road Accident: सतबरवा थाना क्षेत्र के पोंची बाबा चौक (Ponchi Baba Chowk) के समीप सड़क हादसे में जान गवा बैठे दोनों मोपेड सवार युवकों की पहचान गुरुवार को कर ली गई।

एक मृतक की पत्नी और बहन ने दोनों शवों की पहचान की। थाना प्रभारी अंचीत कुमार के अनुसार मृतकों में चैनपुर (Chainpur) थाना क्षेत्र के टेमराई गांव के बेने समद (22 ) और महेश टोपनो (25) शामिल हैं।

रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर पोंची बाबा चौक के समीप बुधवार की शाम अर्श यात्री बस की चपेट में आकर दोनों मोपेड सवार युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई थी। थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था।

ASI राजीव रंजन (वन) ने बताया कि TVS मोपेड संख्या (जेएच 03 एए 4163) पर सवार होकर दोनों युवक मेदिनीनगर की ओर से लातेहार की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही अर्श बस की चपेट में आ गए।

करीब 25 मीटर तक बस के बगल के साइड हिस्से में फंसकर घिसटाते चले गए थे। ASI राजीव और पुलिस के जवानों ने मानवता का परिचय देते हुए शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए तुंबागड़ा नवजीवन अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया था।

इधर, ASI बसंत दुबे ने बताया कि गुरुवार को MRMCH में दोनों शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

सतबरवा थाना पहुंची बेने समद की बहन सुरमी समद और पत्नी मार्था गुड़िया ने शव (Dead Body) की पहचान की। टीवीएस मोपेड की भी पहचान की। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस की काफी तारीफ की थी। पुलिस ने मोपेड और बस को कब्जे में ले लिया है।

मृतक की बहन सुरमी समद ने बताया कि उसका भाई लोहरदगा के कुलहासा अपने ससुराल जाने के लिए एक दोस्त के साथ निकला था। उसकी मौत से Ram Navami की खुशी मातम में बदल गई।

पत्नी मार्था ने बिलखते हुई जानकारी दी कि उसके पति बेने की बात मोबाइल पर हुई थी। उन्होंने बताया था कि लातेहार पहुंच रहे हैं, जल्द ही लोहरदगा पहुंच जाएंगे।

उन्होंने बताया कि सतबरवा थाना से जानकारी मिली की उसके पति की दुर्घटना में मौत हो गई है। उसका एक छोटा सा मासूम बच्चा है। हमलोग आदिवासी समुदाय से हैं। कहकर फिर से बिलखने लगी।

हमें Follow करें!