पारा शिक्षकों का विधान सभा घेराव कार्यक्रम : 18 को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे कोडरमा के पारा शिक्षक

कोडरमा: एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा कोडरमा इकाई की बैठक में हेमंत सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में राज्य कमिटी के द्वारा घोषित विधान सभा घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के रणनीति पर चर्चा हुई।

ध्वजाधारी धाम परिसर में आयोजित बैठक में मुख्यरूप से राज्य कार्यकारणी सदस्य वीरेंद्र राय मौजूद हुए।

राज्य कमिटी के आह्वान पर 15 से 18 मार्च तक विधान सभा घेराव कार्यक्रम में कोडरमा के पारा शिक्षक 18 मार्च को घेराव में भाग लेंगे।

राज्य कमिटी सदस्य वीरेंद्र राय ने कहा कि हेमंत सरकार के जीत की बुनियाद राज्य के पारा शिक्षकों ने रखी।

सरकार ने नियमित करने का वादा भी किया, लेकिन अब सरकार की गलत मंशा सामने है।

उन्होंने 18 मार्च को कोडरमा के सभी पारा शिक्षको को सामूहिक अवकास पर रहते हुए सैकड़ों की संख्या में रांची पहुंचकर विधानसभा घेराव सफल बनाने की अपील की।

रांची कूच के लिए जिले के सभी प्रखंडों से शिक्षकों के भाग लेने पर रणनीति बनी।

इसके अलावे बैठक में जिला स्तर पर कोष की व्यवस्था करने, संगठन का सशक्तिकरण के विस्तार पर चर्चा, स्थाईकरण पर सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में आगे की रणनीति पर चर्चा की गई।

18 मार्च को जिले के पारा शिक्षक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। पर चर्चा हुई। बैठक में भारी संख्या में जिले के सभी प्रखंडों के पारा शिक्षक उपस्थित हुए।

सभा को गौतम पासवान, मनोज कुमार, वीरेंद्र साव, रामस्वरूप प्रसाद, दामोदर यादव, रामू यादव, संजीत भारती, अमित कुमार, रमेश यादव, प्रदीप गिरी, मनोज यादव, दामोदर यादव आदि ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता सुरेश प्रसाद यादव एव संचालन मनोज यादव ने किया। मौके पर प्रवीण कुमार, मनोज पांडेय, संजय साव, राजेश राणा, सीताराम कुमार, कौशल किशोर राम, विकास, विकेंद्र सिन्हा, आदित्य पंडित के अलाव अनेक शिक्षक उपस्थित हुए।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button