बिहार

पागल कुत्ते ने 15 बच्चों को काटकर किया घायल, तीन की हालत गंभीर

बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र के डीह माधोपुर गांव में एक पागल कुत्ते (Mad Dog) ने 15 बच्चों को काटकर घायल कर दिया।

Patna Dog Bite Kids: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र के डीह माधोपुर गांव में एक पागल कुत्ते (Mad Dog) ने 15 बच्चों को काटकर घायल कर दिया।

तीन बच्चों को गंभीर हालत में मोहनपुर अस्पताल से Sadar Hospital रेफर किया गया। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते बच्चों को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया।

घटना शनिवार रात की है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि एक कुत्ते ने राह चलते दर्जन भर से अधिक बच्चों को काट लिया। जिससे गांव के लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

सभी बच्चों को लेकर परिजन Mohanpur Hospital पहुंचे। जहां उनकी स्थित को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए तीन बच्चे को पटना रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में सदर अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते काटने के बाद अब तक पांच बच्चे अस्पताल लाए गए हैं। घाव ऐसे हैं कि टांकें लगाना मुश्किल है। सभी को एंटी रेबीज सीरम देना है, लेकिन यहां उपलब्ध नहीं है।

इस कारण तीन बच्चों को DMCH भेजा जा रहा है। जबकि एक बच्ची की नाक को कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काटा कि उसे प्लास्टिक सर्जरी के लिए PMCH रेफर किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker