झारखंड

ज्वेलर्स दुकान से दुकानदार को चकमा देकर महिला चुरा ले गई सोने की अंगूठी, मामला दर्ज

बोकारो (Bokaro) जिले के पेटरवार बाजार टांड़ स्थित श्याम ज्वेलर्स दुकान (Shyam Jewelers Shop) से एक सोमवार की शाम करीब 7 बजे अज्ञात एक महिला ने दुकानदार को चकमा देकर एक सोने की अंगूठी चुरा ली। चोरी की हुई अंगूठी की कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई जा रही है।

Bokaro Theft in Jewelery Shop : बोकारो (Bokaro) जिले के पेटरवार बाजार टांड़ स्थित श्याम ज्वेलर्स दुकान (Shyam Jewelers Shop) से एक सोमवार की शाम करीब 7 बजे अज्ञात एक महिला ने दुकानदार को चकमा देकर एक सोने की अंगूठी चुरा ली। चोरी की हुई अंगूठी की कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई जा रही है।

मामले में दुकान मालिक सौरव मंडल ने पेटरवार पुलिस को मंगलवार एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

अंगूठी खरीदने आई थी महिला

मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला बाजार टांड़ स्थित Shyam Jewelers में आई और दुकानदार को एक सोने की अंगूठी दिखाने को कहा।

दुकान मालिक जब उसे अंगूठी दिखा रहा था उसी समय बड़ी चालाकी से उक्त महिला ने एक अंगूठी को अपनी पल्लू में गिरा दिया और सोने की अंगूठी का मोल भाव दुकानदार से करने लगी तभी दुकानदार से कहा कि बैंक के ए टी एम से पैसा निकालकर आते है लेकिन महिला वापस नहीं आई।

इसके बाद दुकानदार को महिला पर शक हुआ। इसके बाद जब दुकानदार ने CCTC Footage खंगाला तो देखा कि महिला ने बड़ी चालाकी के साथ एक अंगूठी को अपनी पल्लू में गिरा दिया और अंगूठी लेकर फरार हो गई।

x