अचानक दिल्ली में लग गए यासीन मलिक व पूर्व PM मनमोहन सिंह के पोस्टर,कांग्रेस को…

News Aroma Desk

Posters of Yasin Malik and Former PM Manmohan Singh: लोकसभा चुनाव एक दो चरण समाप्त होने के बाद सरगर्मी और तेज हो चुकी है।

इस के बीच दिल्ली में Jammu and Kashmir के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के साथ मनमोहन सिंह के पोस्टर लगाए गए हैं।

दिल्ली में BJP IT cell ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर कर दिया, जिसके बाद कांग्रेस एक बार फिर निशाने पर आ गई है। दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर इस पोस्टर को हटा दिया है।

BJP ने जो पोस्टर पोस्ट किया है इसमें यासीन मलिक के साथ मनमोहन सिंह नजर आ रहे हैं और यासीन मलिक की रिहाई की मांग के साथ कांग्रेस को वोट देने की अपील की गई है।

दिल्ली में 25 मई को मतदान होना है। यह पोस्टर किसने लगवाए हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

पोस्टर पर लिखा-वोट फॉर कांग्रेस, तुरंत हरकत में आकर पुलिस ने हटाए

बता दें, यासीन मलिक आतंकी फंडिंग मामले (Terrorist Funding cases) में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। उनकी अगुवाई वाले जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट को प्रतिबंधित घोषित किया है। देश में UPA की सरकार के समय दिल्ली में यासीन मलिक ने मनमोहन सिंह से मुलाकात की थी। उस समय मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे।

पोस्टर में लगी तस्वीर इसी मुलाकात की बताई जा रही है। BJP IT Cell के हेड अमित मालवीय ने इस पोस्टर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, दिल्ली भर में कांग्रेस के समर्थन में पोस्टर लगे हैं।

जानकारी के मुताबिक मनमोहन सिंह ने फरवरी साल 2006 में यासीन मलिक से मुलाकात की थी। यह मुलाकात अलगाववादी नेता, कश्मीर के अन्य नेताओं और संगठन के साथ Round Table Talk से पहले की गई थी। तब मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने यासीन मलिक को PM आवास बुलाया था।

इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीर पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। तब भी कांग्रेस निशाने पर आ गई थी। उस तस्वीर में मनमोहन सिंह यासीन मलिक के साथ हाथ मिलाते नजर आ रहे थे। कांग्रेस की सोच पर निशाना साधने के ख्याल से ऐसा किया गया।

हमें Follow करें!