झारखंड

PM मोदी ने विकास कार्यों का किया शिलान्यास व उद्घाटन, खानुडीह स्टेशन पर…

धनबाद (Dhanbad) के भाटडीह, खानुडीह और Mahuda में विकसित भारत का विकसित रेल 2047 योजना के तहत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया।

Vikshit Rail 2047 Plan: धनबाद (Dhanbad) के भाटडीह, खानुडीह और Mahuda में विकसित भारत का विकसित रेल 2047 योजना के तहत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया।

उल्लेखनीय है कि PM मोदी ने आज 12:30 बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से देशभर के 554 रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण और 15 सौ रोड ओवरब्रिज और अंडरपास का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

खानुडीह स्टेशन पर मौजूद मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक की धर्मपत्नी सावित्री देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज रेलवे के द्वारा बड़ी सौगात देशवासियों को दिया है। खानुडीह स्टेशन में लंबे समय से यात्री शेड, अंडर पास की मांग लोग कर रहे थे।

महुदा रेलवे स्टेशन पर उपस्थित सांसद CP चौधरी ने कहा कि PM Modi ने आज सबसे बड़ी विकास योजना का शिलान्यास व उद्घाटन किया है। पहली बार एक साथ 554 रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण और 15 सौ रोड ओवर ब्रिज और अंडर पास का का शिलान्यास और उद्घाटन हुआ है।

झरिया स्थित पाथरडीह भाटडीह बस्ती के समीप रोड रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन Dhanbad सांसद पशुपति नाथ सिंह ने फीता काटकर किया।

सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन से आज देश विकाश की राह पर आगे बढ़ रहा है। आज 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास एवं भूमिपूजन के साथ 1500 रोड ओवर ब्रिज अंडरपास का भी शिलान्यास किया जा रहा है, जो देश के लिए गर्व की बात है।

x