भारत

कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे पर मंडरा रहा 100 करोड़ की मानहानि का मामला, अब…

कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं, क्योंकि उनके सिर पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि (Defamation) का मामला मंडरा रहा है।

Poonam Pandey in Trouble: कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं, क्योंकि उनके सिर पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि (Defamation) का मामला मंडरा रहा है।

यह कानूनी तूफान उनकी मौत को नकली बनाने के उनके हालिया स्टंट के बाद आया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के बीच समान रूप से नाराजगी पैदा कर दी है।

गिरफ्तारी सहित दंडात्मक कदम उठाने का आग्रह

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फैजान अंसारी ने Poonam Pandey और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। अंसारी ने अभिनेत्री पर “कैंसर की गंभीरता को तुच्छ बताने और गलत सोच के साथ लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ छेड़छाड़” करने का आरोप लगाया।

उन्होंने न केवल वित्तीय मुआवजे की मांग की है, बल्कि अधिकारियों से उनकी गिरफ्तारी सहित दंडात्मक कदम उठाने का भी आग्रह किया है।

पूनम और सैम पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कानपुर पुलिस कमिश्नर के यहां FIR दर्ज कराई गई थी। दस्तावेज़ में दावा किया गया है कि उन्होंने व्यक्तिगत लाभ के लिए Cancer के संवेदनशील मुद्दे का बेशर्मी से शोषण किया और इस प्रक्रिया में बॉलीवुड उद्योग की विश्वसनीयता को भी धूमिल किया। इसका दंड तो मिलना ही चाहिए।

x