किराए के घर में पलामू के युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, भाई ने कहा, साजिश…

News Aroma

Ranchi Suicide News: खेलगांव थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी स्थित किराए के घर में पलामू (Palamu) के युवक मैं फांसी लगाकर जान दे दी। संदिग्ध हालत में पंखे से लटका उसका शव मिला है।

मृत युवक का नाम राहुल कुमार पांडेय है। मामले में पलामू जिले के पाटन थाना अंतर्गत महुलिया निवासी राहुल के भाई लवकुश कुमार पांडेय ने खेलगांव थाना में हत्या की प्राथमिकी (FIR) दर्ज करायी है।

लवकुश ने कहा है कि भाई राहुल कुमार पांडेय सैनिक कॉलोनी में पत्नी काजल कुमारी के साथ निर्मला देवी के घर में चार माह से किराये पर रह रहा था।

दोनों की शादी सात जून 2023 को हजारीबाग के झीलनगर निवासी शिव प्रसाद के यहां हुई थी। नौ फरवरी 2024 को मां ने फोन कर बताया कि राहुल सुबह से फोन नहीं उठा रहा है।

काजल का भी फोन बंद आ रहा है। इसके बाद भाई को हमने भी कॉल किया, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। उसकी पत्नी का भी मोबाइल बंद मिला।

फिर मैं मधुबन से खेलगांव

थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी स्थित भाई के किराये वाले घर पर आया। कमरे में बाहर से ताला लगा था, यह देखने के बाद मैंने फोन कर जीजा संतोष कुमार को फोन किया। वह भी वहां पर आये।

जीजा ने एक डंडे से पर्दे को उठाकर अंदर झांका, तो देखा कि भाई राहुल पंखा से लटका हुआ था। उसकी पत्नी वहां नहीं थी। वह कहीं फरार हो गयी थी। साथ ही अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया था। घटनाक्रम से साफ है कि भाई ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि यह साजिश के तहत हत्या का मामला है।

हमें Follow करें!