मनोरंजन

ससुराल में रकुल प्रीत की ‘पहली रसोई’, सबके लिए बनाई ये टेस्टी डिश

नवविवाहित अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) गोवा से मुंबई लौट आए हैं और रकुल ने अपनी ससुराल में पहली डिश बनाई है।

Rakul Preet’s ‘Pehli Rasoi‘: नवविवाहित अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) गोवा से मुंबई लौट आए हैं और रकुल ने अपनी ससुराल में पहली डिश बनाई है। उन्होंने इस खाने की फोटो अपनी Instagram Story में पोस्ट की है।

Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani headed to Goa for destination wedding?

रकुल ने शादी के बाद अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है। उन्होंने अब अपनी प्रोफाइल पर जैकी के साथ शादी समारोह की फोटो लगा रखी है।

 

शादी के बाद बहू अपने परिवार के लिए सबसे पहले कुछ मीठा बनाती है। रकुल ने भी इस परंपरा को निभाकर ससुराल वालों के लिए मिठाई बनाई है।

रकुल इस रस्म को ‘चौका चढ़ाना’ कहती हैं

New Bride, Rakul Preet Singh Prepares Scrumptious 'Halwa' For Her 'Chauka  Chardhana' In 'Sasural'

रकुल इस रस्म को ‘चौका चढ़ाना’ कहती हैं। शादी के बाद की सभी रस्में अब निभाई जा रही हैं। उसी के एक हिस्से के रूप में रकुल ने जैकी के लिए शिरा बनाई। कुल मिलाकर रकुल-जैकी की जिंदगी अब शुरू हो चुकी है।

शादी के बाद रकुल और जैकी ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें Social Media पर शेयर कीं और सभी को अपने नए सफर के बारे में बताया। बेशक, उनकी शादी और अफेयर की चर्चाएं महीनों से चल रही थीं लेकिन दोनों ने कभी आधिकारिक घोषणा नहीं की थी।

x