भारत

मुस्लिम महिला से हेड कांस्टेबल ने की बदतमीजी, खूबसूरती देखने को बुर्का…

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी Chennai में एक हेड कांस्टेबल को मुस्लिम महिला से बदतमीजी के आरोप में Suspend कर दिया गया है।

Chennai Head Constable Misbehaved with Muslim Woman: तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी Chennai में एक हेड कांस्टेबल को मुस्लिम महिला से बदतमीजी के आरोप में Suspend कर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने महिला से उसका बुर्का हटाने के लिए कहा था। इतना ही नहीं, ऑफिसर ने कहा कि तुम्हारा खूबसूरत चेहरा नहीं दिख रहा है। इस कारण तुम अपना बुर्का हटा दो।

यह महिला पुलिस स्टेशन गई थी, जहां महिला के साथ इस तरह का बर्ताव हुआ। दरअसल, महिला की एक गाड़ी चोरी हो गई, इसकी शिकायत दर्ज करने थाने गई थी। वह अपनी शिकायत को लेक अपडेट लेने आई थी।

मुस्लिम महिला से हेड कांस्टेबल ने की बदतमीजी, खूबसूरती देखने को बुर्का… chennai-head-constable-in-has-been-suspended-for-misbehaving-with-a-muslim-woman-police-officer-asked-the-woman-to-remove-her-burqa

एक काम करो कि अपना बुर्का हटा दो…

रिपोर्ट के मुताबिक, 14 फरवरी को इस महिला का दोपहिया वाहन चोरी हो गया था। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था और बाद में गाड़ी बरामद भी कर ली गई।

इस मामले में हेड कांस्टेबल ने फातिमा से कहा कि अगर उस अपना स्कूटर वापस चाहिए तब कोर्ट जाना होगा। यह सुनकर वह परेशान होकर रोने भी लगी। इस पर Police Officer ने कहा, तुम रोते हुए भी खूबसूरत लग रही हो। एक काम करो कि अपना बुर्का हटा दो यह तुम्हारे सुंदर चेहरे को ढक रहा है।

पुलिस अधिकारी के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर फातिमा को बहुत बुरा लगा। इसके बाद फातिमा ने Head Constable के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

अब इस केस को लेकर भी पुलिस टीम की ओर से एक्शन लिया गया है। शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी पुलिस ऑफिसर को Suspend कर दिया गया है।

x