भारत

ममता बनर्जी ने किया दावा, कहा- BJP को मिलेंगी 195 सीटें, और…

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया कि INDIA गठबंधन कम से कम 315 सीटें जीतेगा, जबकि BJP को अधिकतम 195 सीटें जीतेगी।

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया कि INDIA गठबंधन कम से कम 315 सीटें जीतेगा, जबकि BJP को अधिकतम 195 सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे, इसलिए उन्हें अब 400 सीटों का घमंड नहीं करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि मतुआ समुदाय के लोगों को नागरिकता पाने के लिए नागरिकता संशोधन कानून (CAA ) के तहत आवेदन भरना होगा लेकिन फॉर्म भरते ही पता चल जाएगा कि वे विदेशी हैं।

ममता ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को मतुआओं से इतना प्यार है, तो उन्हें CAA फॉर्म भरने के लिए कहे बिना उन्हें नागरिकता प्रदान करनी चाहिए। हम किसी भी कीमत पर CAA के कार्यान्वयन को रोकने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अगर वे ऐसा करना चाहते हैं, तो उन्हें यह मेरे शव से गुजरना होगा।

उन्होंने BJP पर संदेशखाली में अशांति फैलाकर पश्चिम बंगाल की छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने का भी आरोप लगाया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे संदेशखाली की महिलाओं का अपमान कर रहे हैं।उन्होंने बैरकपुर की एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री की पांच सूत्री गारंटी का भी मजाक उड़ाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की गारंटी निराधार है, क्योंकि ये कभी पूरी नहीं होंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker