भारत

… और इस कारण पत्रकार को BJP समर्थकों ने पकड़कर कर दी पिटाई, फिर…

हाल ही में उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की एक सभा में YouTuber पत्रकार राघव त्रिवेदी की कथित पिटाई का मामला सामने आया था।

Journalist Caught and Beaten by BJP Supporters: हाल ही में उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की एक सभा में YouTuber पत्रकार राघव त्रिवेदी की कथित पिटाई का मामला सामने आया था।

आरोप था कि शाह की सभा में महिलाओं ने ऑन कैमरा कहा था कि पैसे देकर सभा में लाया गया है। इसी बातचीत के दौरान पत्रकार को BJP समर्थकों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

अब इस मामले में विपक्ष के कई नेताओं ने BJP को घेरा है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरे देश के मीडिया का मुंह बंद कर देने वाली BJP को यह बर्दाश्त नहीं है कि उनके खिलाफ कहीं कोई आवाज उठे।

vote-jharkhand-ranchi

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि BJP डरी हुई है इसलिए हिंसक हो रही है। सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने मामले पर कहा- हिंसा हार की निशानी होती है।

BJP की रायबरेली की एक रैली में पैसे देकर लाए गये लोगों के बारे में जब दिल्ली के एक पत्रकार ने सच सबके सामने लाना चाहा तो भाजपाइयों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। यही है उप्र में क़ानून-व्यवस्था का सच। जब देश के गृहमंत्री की रैली में ये हाल है, जिनके अधीन पुलिस होती है तो फिर बाक़ी देश का कितना बुरा हाल होगा, कहने की ज़रूरत नहीं। भाजपा हिंसक माहौल बनाकर चुनाव जीतना चाहती है।

संविधान खत्म करने का अभियान चला रही BJP

प्रियंका गांधी ने कहा- रायबरेली में गृहमंत्री जी की सभा में BJP के लोगों द्वारा पत्रकार राघव त्रिवेदी (Raghav Trivedi) को बेरहमी से पीटा गया। गृहमंत्री जी भाषण देते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही।

पत्रकार को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उन्होंने कुछ महिलाओं से बात की थी जो कह रही थीं कि सभा में आने के लिए उन्हें पैसे दिए गए। पूरे देश के मीडिया का मुंह बंद कर देने वाली BJP को यह बर्दाश्त नहीं है कि उनके खिलाफ कहीं कोई आवाज उठे।

संविधान खत्म करने का अभियान चला रही BJP इस देश से लोकतंत्र को खत्म कर जनता की आवाज छीन लेना चाहती है। वहीं बिहार के नेता पप्पू यादव ने कहा- रायबरेली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली में निर्भीक पत्रकार राघव त्रिवेदी पर BJP वालों ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

अस्पताल में उनका उपचार हो रहा है, मैं उनसे मिलने जा रहा हूं। भाजपा में हार की बौखलाहट ज़बरदस्त है। भयभीत BJP पत्रकारों की पिटाई कर खीज उतार रही है। पत्रकारिता करने पर प्रहार, चाटुकारिता करने पर प्यार.. BJP का है यह नया व्यवहार, चार जून को चली जाएगी यह सरकार।

Back to top button
x
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker