लक्ष्मी नर्सिंग होम के प्रबंधक और चिकित्सकों पर डोरंडा थाने में FIR, जानें मामला

राजधानी रांची (Ranchi ) में Bariyatu इलाके के रहने वाले अमित कुमार बर्मन ने लक्ष्मी नर्सिंग होम प्रबंधक और चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने पर उनके नवजात पुत्र की 20 फरवरी को मौत होने का आरोप लगाया है।

News Aroma Desk

Ranchi Lakshmi Nursing Home: राजधानी रांची (Ranchi ) में Bariyatu इलाके के रहने वाले अमित कुमार बर्मन ने लक्ष्मी नर्सिंग होम प्रबंधक और चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने पर उनके नवजात पुत्र की 20 फरवरी को मौत होने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में अमित बर्मन ने लक्ष्मी नर्सिंग होम (Lakshmi Nursing Home) की चिकित्सक डॉ मनीष चौधरी, HR कंचन सिंह, डॉ निभा करण और सिस्टर अंजली समेत चार अज्ञात नर्सों के खिलाफ डोरंडा थाने में FIR दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि डॉ मनीषा ने उन्हें फंसाने की भी धमकी दी है। हालांकि दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस टीम ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ये लगाया आरोप

अमित की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी पत्नी गर्भवती होने के बाद उसका इलाज लक्ष्मी नर्सिंग होम की चिकित्सक Manisha Chaudhary कर रही थी। एक मई 2023 से 20 फरवरी 2024 तक उनकी पत्नी डॉ मनीषा की ही देखरेख में थी।

प्रसव पीड़ा के बाद उनकी पत्नी को 19 फरवरी शाम चार बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। दर्द अधिक होने की वजह से पत्नी बार-बार चिकित्सकों को ऑपरेशन करने का दबाव बनाती रही। लेकिन, उनकी एक नहीं सुनी गई।

हमें Follow करें!

x