झारखंड

जमीन कारोबारी पर किया था हमला, आरोपी के खिलाफ ठगी का एक और मामला दर्ज

Ranchi News: जमीन कारोबारी अवधेश यादव पर हमले के आरोपी चितरंजन कुमार पर ठगी (Fraud) का एक और Case सोमवार को दर्ज कराया गया है।

जमीन कारोबारी अवधेश यादव पर जानलेवा हमले के आरोप में जेल में बंद चितरंजन कुमार पर यह आरोप दर्ज हुआ है। चितरंजन भी जमीन कारोबारी है। चितरंजन ने जमीन देने के नाम पर कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। इसी में से एक कांके रोड निवासी घनश्याम प्रसाद श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

धोखाधड़ी करने के आरोप में केस किया गया

उन्होंने अपने वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव की मदद से Court में केस दर्ज कराया है। जल्द ही इस मामले में आरोपित चितरंजन कुमार को Remand पर लिया जाएगा। प्रार्थी के वकील ने मामले में आरोपित को रिमांड पर लेने का आवेदन न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दिया है।

अदालत ने आरोपी को अदालत में उपस्थित की तारीख 24 जनवरी निर्धारित की है। वकील ने बताया कि चितरंजन कुमार ने जमीन देने के नाम पर19 लाख रुपए की ठगी की गई है। गोंदा थाना के मौजा भीठा में छह Dismil जमीन देने को लेकर 26 लाख रुपए में 15 अगस्त 2021 को एकरारनामा हुआ। साथ ही चितरंजन कुमार को अग्रिम 19 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया।

इसके बाद उसने जमीन देने से इनकार कर दिया। पैसे वापस मांगने पर उसने 19 लाख रुपए का Check दिया। जो Bounce कर गया। इसके बाद 31 अगस्त को उसके खिलाफ जमीन देने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में केस किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker