झारखंड

रांची सांसद संजय सेठ ने रेल मंत्री के प्रति जताया आभार, 7234 करोड रुपये…

Ranchi MP Sanjay Seth Expressed Gratitude: सांसद संजय सेठ ने रेल मंत्री (Railway Minister) अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर झारखंड को रेल बजट के तहत 7234 करोड़ रुपये आवंटित करने के लिए आभार प्रकट किया है।

सांसद ने रेल मंत्री से मुलाकात की और धन्यवाद दिया, सांसद श्री सेठ ने बताया कि बरकाकाना मुरी डबल लाइन, लोधमा पिस्का बाइपास लाइन यह दो ऐसी महत्वपूर्ण परियोजनाएं हैं, जिसे लेकर उन्होंने कई बार पूर्व में आग्रह किया था। इन दोनों परियोजनाओं को मंजूरी मिलना खुशी की बात है।

सांसद ने रांची से बनारस के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की मांग की

सांसद ने रांची से बनारस के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस (Bharat Express) चलाने की मांग की। इस पर रेल मंत्री ने कहा कि बहुत जल्द रांची से बनारस के लिए भी बंदे Bharat Express ट्रेन चलेगी।

इसके अलावा उन्होंने नामकुम, टाटीसिलवे, सिल्ली, मैक्लुस्कीगंज में विभिन्न ट्रेनों का ठहराव करने की मांग की। इस पर रेलमंत्री ने सहमति जताते हुए जल्द ही कार्रवाई की बात कही।

सिल्ली में सड़क निर्माण

सांसद ने सिल्ली में सड़क निर्माण को लेकर आ रही समस्या से रेलमंत्री को अवगत कराया। इस पर रेलमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश जारी किया, वहीं रेलमंत्री से मुलाकात के बाद सांसद ने कहा कि जैसे राजमार्गों और सड़कों के निर्माण को नितिन गडकरी ने एक नयी गति प्रदान की है।

टाटीसिलवे, नामकुम रेलवे स्टेशन में एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग

सांसद संजय सेठ ने टाटीसिलवे, नामकुम Railway Station में क्रिया योगा एक्सप्रेस, हटिया गोरखपुर एक्सप्रेस, हटिया टाटानगर एक्स्प्रेस, जम्मूतवी एक्सप्रेस और संबलपुर एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की।

वहीं मैक्लुस्कीगंज रेलवे स्टेशन में शक्तिपुज एक्सप्रेस का ठहराव, सिल्ली स्टेशन में हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस का ठहराव, मुरी-सिल्ली के बिसारिया गांव तक आवागमन के लिए सड़क निर्माण, ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चाडिल में Underpass निर्माण करने की बात बताई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker