क्राइम

शूटर चंदन को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही पुलिस, कोयला कारोबारी को गोली…

Ranchi Crime News: राजधानी रांची की अरगोड़ा थाना (Argora Police Station) पुलिस कोयला कारोबारी (Coal Trader) रंजीत गुप्ता (Ranjit Gupta) को गोली मारने के मामले में अमन साहू गैंग के शूटर चंदन साहू को Remand पर लेकर पूछताछ कर रही है।

उसे दो दिनों की Remand पर पुलिस ने लिया है। जैसा कि कहा जाता है, रंगदारी नहीं देने पर अमन साहू के निर्देश पर चंदन साहू और गैंग के शूटर वारिस अंसारी ने रंजीत गुप्ता को गोली मारी थी। चंदन बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद है।

कोल माइनिंग कंपनी के अधिकारी की हत्या कर चर्चा में आया था चंदन

चंदन हजारीबाग जिले के बड़कागांव स्थित कोल माइनिंग कंपनी रितविक के अधिकारी शरद बाबू का मर्डर कर और उनके सरकारी अंगरक्षक को गोली मारकर चर्चित हुआ था। ATS ने उसे अरेस्ट किया था।

इसके बाद उसकी निशानदेही पर हथियार बरामदगी के दौरान ATS टीम की अमन साहू गैंग के शूटरों से मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ में गोली लगने से ATS के DSP नीरज कुमार और SI सोनू साहू गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

विदेश से गैंग चला रहा मयंक

बताया जाता है कि अमन साहू का खास मयंक सिंह विदेशों में बैठ कर गैंग को ऑपरेट कर रहा है। पुलिस जांच में मयंक का लोकेशन सिंगापुर, कनाडा, मलेशिया, वियतनाम, थाइलैंड में पाया गया है. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) जिले के घरसाना का रहने वाला सुनील मीना सिंगापुर में बैठ कर गैंग के लिए पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली के शूटरों को गैंग से जोड़ रहा है। सुनील पहले लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का खास रह चुका है और फिलहाल सिंगापुर में है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker