कोडरमा में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत, 10 घायल

News Aroma Desk

Road Accident in Koderma: कोडरमा जिले में तेज रफ्तार और बेतरतीब सड़क ने सड़क हादसों को लगातार न्यौता दिया है। जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दस लोग घायल हो गए।

- Advertisement -

चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत मदनगुंडी में बुधवार रात ऑटो और कार के टक्कर में एक की मौत हो गयी।

घटना में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार Auto कोडरमा इंदरवा की ओर से जामू खाड़ी जा रही थी।

- Advertisement -

इसी क्रम में मदनगुंडी के समीप विपरीत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो सवार जामूखाड़ी चंदवारा निवासी फूलांगी सिंह घटवार (50) , मेघनी देवी (50), बुधनी देवी (45) , बिरजू सिंह (40) , यशोदा देवी (40) , सुदामा देवी (40), रामेश्वर सिंह (50), सपना कुमारी (17) और कार सवार ढाबथाम खांडी निवासी प्रदीप रविदास (30) गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार (First Aid) कर बेहतर इलाज के लिए बिरजू सिंह, रामेश्वर सिंह, और फुलांगी सिंह को रांची RIMS रेफर कर दिया।

रांची ले जाने के क्रम में फूलांगी सिंह घटवार की मौत हो गई। दूसरी घटना में तिलैया थाना अंतर्गत वीर कुंवर सिंह चौक के समीप गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल की पहचान मडुआटांड़ निवासी कामेश्वर लाल कर्ण (75) के रूप में हुई है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें रांची RIMS रेफर कर दिया।

एक अन्य घटना में कोडरमा (Koderma) थाना क्षेत्र के पथलडीहा में गुरुवार को सड़क हादसे में टेंपो पर सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल महिला की पहचान जरगा निवासी मीना देवी (35) के रूप में हुई है। घायल महिला को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा लाया गया।

- Advertisement -