मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की Double XL का टीजर जारी

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी (Sonakshi Sinha and Huma Qureshi) की आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (‘Double XL’) का जबरदस्त टीजर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया।

फिल्म के टीजर को दोनों अभिनेत्रियों ने Social Media पर फैंस के साथ साझा किया है।

Double XL

 

सुंदरता या आकर्षण

फिल्म के इस टीजर में टीज़र की शुरुआत ही दोनों की बातों से होती है। एक जगह बैठकर दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात कर रही हैं। दोनों ओवर वेट नजर आ रही है।

Double XL

दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण (Beauty Or Charm) का अंदाजा उसके पतले होने से लगाया जाता है। टीज़र में हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि ‘कैसे ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की चर्बी भी दुनिया देख लेती है।

एक टिपिकल बिहारी एक्सेंट (Typical Bihari Accent) में हुमा कहती हैं कि कि भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो। ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है।

Double XL

हुमा कुरैशी की बात का जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि ‘लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब होती है। उन्हें बड़ी ब्रा और कमर पतली चाहिए।'(Need Big Bra And Slim waist)

बॉडी शेमिंग

कुल मिलाकर फिल्म का यह टीजर बॉडी शेमिंग (Body Shaming) करने वालों की क्लास लगाने के लिए काफी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे।

Double XL

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म को सतराम रमानी ने Direct किया है। ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker