बिहार

सम्राट चौधरी को तो हम लोगों ने ही दिया है रोजगार, तेजस्वी यादव ने…

बिहार के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बिहार के डिप्टी CM सम्राट चौधरी (CM Samrat Chaudhary) और चिराग पासवान को निशाने पर लिया है।

Tejaswi Yadav on Samrat Chaudhary : बिहार के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बिहार के डिप्टी CM सम्राट चौधरी (CM Samrat Chaudhary) और चिराग पासवान को निशाने पर लिया है।

सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनको रोजगार तो हम लोगों ने दिया है। मंत्री, MLA बनाया, वो लोग Negative लोग हैं, हम लोग पॉजिटिव लोग हैं। हम लोगों को नौकरी देते हैं और वो लोग नौकरी छीनते हैं।

उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे खिलाफ इसलिए बोलते हैं ताकि BJP में इनकी पूछ हो। सवालिए लहजे में उन्होंने कहा कि अगर ये लोग हम लोगों के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो BJP में उनको कोई नहीं पूछेगा।

अगर लालू यादव और तेजस्वी यादव को गाली नहीं दें तो उन लोगों का कैसे काम चलेगा? अगर इन बेचारे लोगों को हमारे लोगों को गाली देकर, लालू यादव को गाली दे कर कहीं सम्मान मिल रहा है तो अच्छी बात है, हमें खुशी है।

वहीं, चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वह जब से राजनीति में आए हैं, तब से भाजपा और RSS के साथ रहे हैं, उनके रंग में मिल गए हैं।

लेकिन, उनको याद करना चाहिए कि जब रामविलास पासवान की पार्टी के पास एक भी विधायक नहीं था, तब हम लोगों ने उनको राज्यसभा सदस्य बनाया। उनसे पूछना चाहिए कि 10 साल में 100 दिन भी बिहार आए हैं क्या ? जमुई के सांसद रहे लेकिन वहां पार्टी का कार्यालय नहीं खोल पाए।

उन्होंने कहा कि पासवान समाज प्रबुद्ध समाज है। वह सामाजिक न्याय में विश्वास रखता है, इसलिए हमें वोट कर रहे हैं। इससे चिराग पासवान परेशान हैं।

BJP नेताओं की रैली पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग आते रहेंगे। रात-रात भर BJP नेताओं का रुकना हो रहा है, अच्छी बात है। बिहार में BJP उम्मीद लगाकर बैठी हुई है। बिहार में उन्हें 10 सालों में बहुत कुछ दिया, अब बिहार के लोगों की लेने की बारी है।

Back to top button
x
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker